बढ़ा वजन, आए डार्क सर्कल; कपिल शर्मा के बदले लुक पर ऐसा रहा Twitter Reaction

कपिल शर्मा हाल ही में मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर उन्हें अपने डॉगी चीकू के साथ देखा गया. कपिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

नई दिल्ली: पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा लंबे समय से छोटे पर्दे से नदारद हैं. इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया से भी दूरी बना रखी है. हाल ही में कपिल शर्मा मुंबई लौटे, एयरपोर्ट पर उन्हें अपने डॉगी चीकू के साथ देखा गया. कपिल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई. इन तस्वीरों में कपिल का वजन काफी बढ़ा हुआ लग रहा है, साथ ही उनके डार्क सर्कल्स साफ देखे जा सकते हैं. मालूम हो कि, कपिल शर्मा का शो ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ छोटे परदे पर शुरू होते ही बंद हो गया था

सोशल मीडिया पर कपिल की तस्वीरें वायरल होते ही कॉमेडियन के फैन्स ने इन्हें लेकर अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. कुछ लोगों ने कपिल की सेहत को लेकर सवाल उठाए, कुछ यूजर्स उनके लुक को लेकर चिंतित हुए. जबकि किन्हीं ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगी. लोगों ने उन्हें जल्द से जल्द टीवी पर वापसी करने की सलाह भी दे डाली.

पढ़ें ट्विटर रिएक्शन…

 
immy malvi
@SimmyMalvi
कपिल शर्मा सोनी टेलीविजन पर ‘द फैमिली टाइम विद कपिल’ के बाद छोटे परदे पर नजर नहीं आए हैं. कपिल शर्मा का यह शो के महज तीन ही एपिसोड शूट हुए थे, और उसके बाद कई वजहों से इस शो को रोकना पड़ा. कपिल शर्मा को लेकर इसके बाद कई तरह की बातें आईं और एक पत्रकार के साथ उनकी गुस्सा करते हुए ओडियो भी वायरल हो गया था. रिपोर्टों में कहा गया कि उन्हें रिहैब सेंटर भी भेजना पड़ा था. हालांकि, इस बारे में कुछ भी आधिकारिक तौर पर नहीं कहा गया है.

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा कुछ समय से पंजाब में अपने घर पर थे. कपिल शर्मा छोटे परदे के बड़े स्टार हैं, और उन्होंने अपनी कॉमेडी के जरिए करोड़ों दर्शकों का दिल भी जाती है. हालांकि, कपिल के साथ पिछले कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं हो रहा है. कपिल शर्मा की फिल्म ‘फिरंगी’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी. उसके बाद शो को बीच में ही बंद करना पड़ा. लेकिन उम्मीद करते हैं की कॉमेडी का बादशाह जल्द ही वापसी करेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *