शाओमी Mi फुटबॉल कार्निवल 2018: रेडमी नोट 5 प्रो, रेडमी नोट 5 और Mi बैंड 2 सहित जीतें कई अन्य इनाम

ये फुटबॉल कार्निवल 8 जून,2018 से शुरु हो चुका है और 20 जुलाई तक चलेगा और इसके दौरान ही बीच-बीच में चुनिंदा दिनों पर विनर्स की घोषणा की जाएगी। जिनमें कि 18 जून, 25 जून, 2 जुलाई, 9 जुलाई, 16 जुलाई और 20 जुलाई को सुबह 10 बजे घोषणा की जाएगी।

FIFA फुटबॉल वर्ल्ड कप कल से शुरु हो चुका है और इसके तहत ही ऑपरेटर कंपनियां कई नए ऑफर्स अपने कस्टमर्स के लिए पेश कर रही हैं। इसके तहत ही अब शाओमी ने भी Mi फुटबॉल कार्निवल 2018 के आयोजन की घोषणा की है। इसे खास रूप से शाओमी यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है और इसके तहत गेम्स खेलने और ढेरों इनाम जीतने का मौका कंपनी दे रही है।

 

शाओमी के इस कॉन्टैस्ट में कंपनी जीतने वाले यूजर्स को कई इनाम देने वाली है। जिसमें कि 1 रेडमी नोट 5 प्रो, 3 रेडमी नोट 5 (3GB+32GB वेरिएंट), पंद्रह Mi बैंड 2, दस 10,000mAh Mi पावर बैंक 2i और दस सिल्वर Mi ईयरफोन्स शामिल हैं। ये फुटबॉल कार्निवल 8 जून,2018 से शुरु हो चुका है और 20 जुलाई तक चलेगा और इसके दौरान ही बीच-बीच में चुनिंदा दिनों पर विनर्स की घोषणा की जाएगी। जिनमें कि 18 जून, 25 जून, 2 जुलाई, 9 जुलाई, 16 जुलाई और 20 जुलाई को सुबह 10 बजे घोषणा की जाएगी।

इसके तहत विजेताओं को लकी ड्रॉ के आधार पर चुना जाएगा, जिसमें कि कुल पांच प्राइज स्लॉट्स रखे गए हैं। शुरुआत में इनमें से केवल दो स्लॉट्स ही पार्टिसिपेंट्स के लिए उपलब्ध होंगे, इसमें तीसरे स्लॉट को अनलॉक करने के लिए यूजर्स को तीन दिन में दो राउंड्स खेलने होंगे। इसके बाद तीसरे स्लॉट के अनलॉक के होने पर यूजर्स को पांच दिन तक खेलना होगा, जिसके बाद ही वे चौथे स्लॉट को अनलॉक कर सकेंगे। इसी क्रम में पांचवें स्लॉट को अनलॉक करने के लिए सात दिन खेलना होगा।

 

कैसे लें इसमें भाग

जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि इसे शाओमी ने खास रुप से अपने यूजर्स के लिए ही पेश किया है तो ये केवल शाओमी स्मार्टफोन से शाओमी ब्राउजर पर Mi अकाउंट के माध्यम से ही खेला जा सकता है और आप इनाम भी जीत पाएंगे। जिसका मतलब है कि अगर आप शाओमी यूजर नहीं हैं तो ये गेम आपके लिए नहीं है।

 

इसके तहत यूजर्स को डेली टास्क दिए जाएंगे जिन्हें कि यूजर्स को पूरा करना होगा और तभी वे प्राइज जीतने का मौका पा सकेंगे। यहां प्रतिभागी को मैच के रिजल्ट का अनुमान लगाना होगा कि कौन मैच जीतेगा या हारेगा या ड्रॉ हो जाएगा। वहीं यूजर द्वारा एकबार ऑप्शन चुनने के बाद उसे चेंज नहीं किया जा सकेगा। इस हर एक अनुमान के लिए यूजर को 19 कॉइंस खर्च करने होंगे, जिसमें कि सही अनुमान साबित होने पर और अधिक कॉइंस की सुविधा मिलेगी, जिनका प्रयोग लकी ड्रॉ में इनाम जीतने के लिए किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *