वॉलमार्ट भारत में अपने प्रौद्योगिकी संचालन के लिए 1,000 और लोगों को करेगा हायर

Apply Walmart Jobs In India : Walmart भारत में प्रौद्योगिकी भूमिकाओं के लिए लगभग 1,000 और लोगों को करेगा हायर, क्योंकि दुनिया की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स खुदरा कंपनी Amazon जैसे प्रतिस्पर्धा को रोकने के लिए प्रौद्योगिकी पर ध्यान केंद्रित कर रही है.
Walmart (Apply Walmart Jobs In India) में बेंगलुरु और गुड़गांव में प्रौद्योगिकी संचालन है और वर्तमान में लगभग 1,800 कर्मचारी हैं.
Apply Walmart Jobs In India
वॉलमार्ट के मुख्य सूचना अधिकारी क्ले जॉनसन को बताया – कंपनी इस हेडकाउंट का विस्तार करने और भारत से अधिक उत्पाद स्वामित्व चलाने की सोच रही है. “चीजों में से एक हम बहुत अलग कर रहे हैं.हमारे पास वॉलमार्ट लैब्स है, जो ईकॉमर्स है. आपके पास मेरा समूह है जो वैश्विक व्यापार सेवाएं है. हम अधिक उत्पाद उन्मुख होने की कोशिश कर रहे हैं. हमने पूरी परियोजनाएं ली हैं और उत्पाद के भारतीय स्वामित्व को चलाने के लिए उन्हें स्थानांतरित कर दिया है. हमें लगता है कि यह मदद कर रहा है लेकिन इससे और भी मदद मिलेगी (प्रतिभा बनाए रखने में), “.
उन्होंने कहा ने कि इसकी प्रौद्योगिकी दुर्घटना उद्योग के स्तर पर है और यह दो साल और सात साल के क्षेत्रों के आसपास सामान्य दुर्घटनाओं को देखती है.अपने 5,000 अमेरिकी स्टोरों के लिए वॉलमार्ट की वापसी प्रक्रिया जैसे उत्पाद पूरी तरह से भारत में विकसित किए गए थे.Apply Walmart Jobs In India जॉनसन ने कहा कि वह देश से बाहर किए जा रहे उत्पादों की सटीक संख्या निर्दिष्ट नहीं कर सका. “हमारे बहुत सारे इंटरनेट-चीजें काम करते हैं . उनमें से बहुत से अंत तक उत्पादों को सेंसर के साथ किया जाता है और डेटा यहां किया जा रहा है, “.

Apply Walmart Jobs In India

1000+ Jobs – Apply Walmart Jobs In India विश्लेषकों ने वॉलमार्ट के आईटी खर्च को लगभग 10 अरब डॉलर सालाना खर्च किया है, जो इसे प्रौद्योगिकी के दुनिया के सबसे बड़े खर्चकर्ताओं में से एक बनाता है, और कंपनी लगभग हर आईटी सेवा प्रदाता को ग्राहक के रूप में गिना जाता है. Apply Walmart Jobs In India लेकिन जैसे ही अमेज़ॅन जैसे ईकॉमर्स खिलाड़ियों से प्रतिस्पर्धा बढ़ी है, खुदरा कंपनी यह सुनिश्चित करने पर काम कर रही है कि उसे थोड़ाधक्का मिल जाए.

“जॉनसन ने कहा कि कंपनी कई भारतीय आईटी सेवा प्रदाताओं के साथ समाधानों का सह-संचालन करने के लिए काम कर रही थी और उन्होंने काम करने के तरीके में परिवर्तन करने की क्षमता दिखायी थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *