Dhadak Movie Review : दो प्रेमियों के संघर्ष की एक खूबसूरत कहानी

Dhadak Movie Review Critic’s Rating: 3.5/5

Dhadak Movie Review : मधुकर (ईशान) और पृथ्वी (जानवी) एक दूसरे के साथ प्यार में ऊँची एड़ी के ऊपर सिर गिरते हैं, लेकिन तथ्य यह है कि वे समाज की अलग अलग जातियो से होते  हैं, समाज उनके रोमांस में बाधा बन जाती है. प्यार करने वाले प्रेमियों को सामाजिक मानदंडों के खिलाफ जाने और प्यार के लिए सभी बाधाओं से लड़ने की हिम्मत है, यही दिखया है इस फिल्म मे.

Sacred Games Netflix Series रोंगटे खड़ी कर देने वाली कहानी

Dhadak Movie की ताकत इसकी चमकदार ताजगी और निर्दोषता में निहित है। यह फिल्म मधुकर (ईशान) के एक नए चेहरे (एक फिल्म पुरानी) और जानवी (जो बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है) प्रस्तुत करती है, इसकी कहानी के पक्ष में काम करती है। अपनी मूल कहानी नागराज मंजुले की सेराट की तरह, प्यार की राजनीति और सामाजिक दबाव की क्रूर दुनिया से बचने की कोशिश कर रही है. फिल्म अधिकांश जगह सैराट को फॉलो करती नजर आती है, लेकिन इस फिल्म मे कुछ दृश्यों और कहानी अलग  को करती है. हालांकि इसमें मंजुले के मूल धेर्य की कमी है.

Dhadak Movie Review

फिल्म के द्र्श्य उदयपूर की खूबसूरत जगह के है, कहानी राजनीति के बीच युवा प्रेम खिलने और एक प्रमुख वर्ग प्रणाली के साथ शुरू होती है,पार्थवी (जनवी) एक स्थानीय राजनेता रतन सिंह (आशुतोष राणा) की बेटी हैं, जबकि मधुकर (ईशान) एक मध्यम श्रेणी के रेस्तरां के मालिक हैं. मानदंड के खिलाफ, मधु और पार्थवी प्यार में पड़ते हैं, और जब उनके परिवार को पता चलता है, तो वे प्रेमियों को अलग करते हैं.उत्साहित युवा जोड़े को अभी भी भागने का रास्ता मिल जाता है. यह फिल्म उदयपुर से मुंबई तक कोलकाता तक जाती है. यह एक आकर्षक यात्रा है, लेकिन हकीकत से काफ़ी दूर है.

अक्षय कुमार हैं नाराज Gold vs Satyamev Jayate Box Office टक्कर से ये दिया जवाब

Dhadak Movie के साथ, शशांक खेतान पहली बार ‘Dulhania’ mould से बाहर निकलते हैं.फिर भी, उनके तीसरे आउटिंग में उनकी पिछली फिल्मों से बहुत से दृश्य समान हैं। अच्छि कहानी के कारण, Dhadak अभी तक उनकी सबसे गहरी फिल्म है.

Dhadak Movie Review

धड़क हमारे समाज के बारे में कुछ चौंकाने वाली सच्चाइयों को उजागर करने का प्रयास करता है और इसके लिए यह एक देखने योग्य फिल्म है. और इस फिल्म के Direction,Dialogues,Screenplay,Music,Visual appeal देखकर इसको मिलते है 3.5/5.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *