Download – Manikarnika Download Full Movie

Manikarnika Movie Download :‘मणिकर्णिका (Manikarnika Movie Download )’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के साथ आगे बढ़ रही है. कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली थी.

Manikarnika Full Movie  Review

Mewar News: Manikarnika Movie Download कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका (Manikarnika)’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के साथ आगे बढ़ रही है.कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त ओपनिंग ली थी, और पहला वीकेंड भी धमाकेदार गया था. लेकिन सोमवार के बाद फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट आई है. फिल्म ने पहले छह दिन में 75 करोड़ रु. की कमाई कर ली थी.ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो ‘मणिकर्णिका’ का सातवें दिन का बिजनेस 7-8 करोड़ के बीच रह सकता है. अगर ऐसा होता है तो फिल्म 110-130 करोड़ रु. के बीच रहेगी. यानी कंगना को 100 करोड़ रु. के पार जाने के लिए अभी एक दिन और इंतजार करना पड़ेगा.

Manikarnika Movie Download

Manikarnika Movie Download Full Movie – Click Here

कंगना रनौत की‘मणिकर्णिका के लिए अच्छी बात यह है कि इस शुक्रवार को बॉलीवुड कोई भी फिल्म रिलीज नहीं करने जा रहा है. सिर्फ हॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज होंगी. इस तरह Manikarnika Movie Download को बॉक्स ऑफिस पर किसी और फिल्म से टक्कर नहीं मिलने वाली है. Manikarnika Movie Download ऐसे में दूसरा वीकेंड भी सलमान खान के लिए अहम हो गया है. फिल्म को अच्छे रिव्यू मिले हैं, अगर ऐसे में फिल्म इस वीकेंड 200 करोड़ रु. का आंकड़ा पार नहीं कर पाती है तो यह कंगना रनौत के लिए अच्छी खबर नहीं होगी.

Manikarnika Movie Download Full Movie – Click Here

बता दें, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 24.13 करोड़, शनिवार को 28.14 करोड़, रविवार को 31.12 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 16.24 करोड़ और बुधवार को 9.53 करोड़ रुपये कमाए. कंगना रनौत की Manikarnika Movie Download का बजट लगभग 112 करोड़ रुपये बताया जाता है.Manikarnika Download इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 145 करोड़ रुपये में बिके थे.  इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है.Manikarnika Movie Download ‘मणिकर्णिका’ झाँसी की रानी लक्ष्मीबाई की कहानी है और इसमें सारा जलवा कंगना रनौत के ऊपर ही है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *