Forbes Highest Paid Celebrities List ,महंगे एक्टर की लिस्ट से SRK बाहर, सलमान से आगे हैं अक्षय कुमार

Top 100 Forbes Highest Paid celebrities List आ गई है. सबसे ज़्यादा आश्चर्य वाली बात ये है कि Forbes List  में शाहरुख खान का नाम नहीं है इसमें एक बार फिर सलमान खान और अक्षय कुमार ने अपनी जगह बनाई है.

शाहरुख खान का नाम हमेशा इस List में शुमार होता रहा है. 2017 में शाहरुख को फोर्ब्स की लिस्ट में 65वां स्थान मिला था. लेकिन 2018 मे आई इस लिस्ट मे इस बार वे दुनिया के 100 सबसे महंगे सितारों की लिस्ट से बाहर हो गए हैं. Forbes List  में अक्षय कुमार को 76वां रैंक और सलमान खान को 82वां रैंक मिला है.

Shocking Salman And Akshay In Forbes Highest Paid Celebrities List Beats Shahrukh Khan

लिस्ट के अनुसार, इस साल अक्षय कुमार ने सलमान खान से ज़्यादा की क्माई की है अक्षय कुमार ने 2018 में 3.07 अरब की कमाई की है वही सलमान ख़ान ने 2018 मे 2.57 अरब रुपए की कमाई की. इसकी के साथ अक्षय कुमार को को 76वां रैंक और सलमान खान को 82वां रैंक मिला है. मैगजीन के अनुसार- अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट और पैडमैन ने बॉक्स ऑफीस पर अच्‍छा किया था. फिल्मों के अलावा उन्होंने 20 ब्रांड्स की एंडोर्समेंट कर अच्छी कमाई की.

अक्षय कुमार हैं नाराज Gold vs Satyamev Jayate Box Office टक्कर से ये दिया जवाब

सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है की सफलता से उनकी कमाई में इजाफा हुआ है. सलमान कई ब्रैंड विज्ञापन से कमाई कर भारत के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हैं.

Forbes Highest Paid Celebrities List

वही सलमान खान की फिल्म Tiger Zinda Hai है की सफलता से उनकी कमाई में इजाफा हुआ है. सलमान कई ब्रैंड विज्ञापन से कमाई कर Top 100 Forbes Highest Paid Celebrities List में शामिल हैं.

Top 10 Forbes Highest Paid celebrities List –

Forbes List में NO. 1 पर 19.49 अरब रुपए की कमाई के साथ अमेरिकी बॉक्सर फ्लॉयड मेवेदर ने कब्जा किया है. दूसरे नंबर पर जॉर्ज क्लूनी, तीसरे पर काइली जेनर, चौथे पर Judy Sheindlin और पांचवें पर ड्वेन जॉनसन हैं

  •  Kylie Jenner.
  •  Judy Sheindlin.
  •  Dwayne Johnson.
  •  U2.
  • Coldplay.
  •  Lionel Messi.
  •  Ed Sheeran.
  • Cristiano Ronaldo.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *