छत्तीसगढ़ की ये काली परी बनी टॉप मॉडल,स्कूल में बच्चे चिड़ाते थे

Indian Rihanna Chhattisgarh Model Renee Kujur

Indian Rihanna Chhattisgarh Model Renee Kujur अब इंटरनेट पर  प्रिया प्रकाश वारियर के बाद एक और लड़की वायरल हो रही है. प्रिया प्रकाश अपने अंदाज की वजह से पॉपुलर हुईं थीं, लेकिन ये मॉडल अपने रंग की वजह से सुर्ख़ियो मे हैं. इनके रंग की वजह से ही इन्हें ‘Indian Rihanna’ के नाम से जाना जा रहा है.

IIT-JEE में आनंद कुमार के ‘सुपर 30’ का जलवा बरकरार, 26 छात्र हुए सफल

इस ‘Indian Rihanna’ का असली नाम है Renee Kujur, जो छत्तीसगढ़ से हैं. इनका चेहरा बिल्कुल इंटरनेशनल सुपरस्टार सिंगर रिहाना से मेल खाते हैं. Renee के हाल ही में हुए कुछ फोटोशूट्स देखकर आपको इस बात पर यकीन हो जाएगा.

 Indian Rihanna Chhattisgarh Model Renee Kujur
Indian Rihanna

Renee Kujur ने कुछ तस्वीरों को बिल्कुल Rihanna की तरह स्टाइल कर Click करवाया. अपने और Rihanna के इस शूट  पोस्ट किया. इन तस्वीरों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा ये लड़की रिहाना नहीं बल्कि Renee है.

8वीं फेल लड़का बना करोड़पति, रिलायंस से लेकर अमूल है इनका क्लाइंट

Indian Rihanna Chhattisgarh Model Renee Kujur

Renee Kujur का यहां तक का सफर आसान नहीं था वह पेशे से एक मॉडल हैं जो कई जूलरी के लिए शूट कर चुकी हैं. लेकिन Indian Rihanna Chhattisgarh Model Renee Kujur काले रंग के चलते उन्हें इस मुकाम तक पहुंचने में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा. स्कूल में Renee को फैंसी ड्रेस कॉम्पिटिशन के दौरान ‘काली परी’ कहकर बुलाया जाता था. वहीं शुरुआती दिनों में उनके रंग को साफ दिखाने के लिए मेकअप के कई कोट्स लगाए जाते थे. लेकिन Kujur अपने होसले एवम् इरादो को कायम रखा और आज ये  छत्तीसगढ़ की  काली परी बनी टॉप मॉडल बन चुकी है और इसे Indian Rihanna के नाम से जाना जा रहा है.

यह हैं UPSC 2017 के इंटरव्यू में पूछे गए 5 कठिन सवाल, क्या आपको पता हैं इनके जवाब

Indian Rihanna Chhattisgarh Model Renee Kujur का आर्टिकल पसंद आए तो शेयर जरूर करे |

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *