5 लड़कियां जो एक Video से बन गई रातों-रात स्टार, होता है हरेक Video वायरल – Internet Sensation Girls

प्रिया प्रकाश से ढिंचैक पूजा तक, पिछले एक-दो साल में लड़कियों ने इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है : जानें ऐसी ही Internet Sensation Girls के बारे में

Mewar News Internet Sensation Girls –  सपने पूरे करने के लिए मेहनत लगती है,रातों-रात पूरे नहीं होते लेकिन इनके साथ ऐसा नहीं हुआ. इन 5 लड़कियों को एक ही Video और फोटो ने रातों-रात Top Internet Sensation Girls बना दिया. क्रेज ऐसा कि ये जो पोस्ट डालें वो वायरल हो जाए. इन्हें लाखों लोग फॉलो कर रहे हैं. यहां जानें कौन कैसे हो गई ये रातों-रात इंटरनेट पर वायरल .

1. प्रिया प्रकाश वारियर
प्रिया प्रकाश का प्रकाश इस साल खूब फैला. उंगलियों से बंदूक चलाना और आंखे मटकाने के बाद  आज भी Social-Media पर प्रिया प्रकाश का फोटो और वीडियो पर हर तरफ छा जाता है.सबसे ज़्यादा ट्रेंड इस साल प्रिया प्रकाश रही .

Internet Sensation Girls

2. डिंचैक पूजा
ये लड़की सबको याद होगी ! चेहरे कि हंसी रुक नही पाती डिंचैक के गाने को सुनकर. लेकिन इनकी खराब आवाज ने ही इन्हें Internet Sensation Girls मे ला दिया और इन्हें Big-Boss में भी पहुंचा दिया. सलमान खान साथ-साथ अक्षय से भी मिलने का मौका मिला. यह बात तो साबित होती है कुछ भी करो लेकिन उसमे कॉन्फिडेंस बहुत बड़ी चीज़ है  .

Internet Sensation Girls

अक्षय कुमार हैं नाराज Gold vs Satyamev Jayate Box Office टक्कर से ये दिया जवाब

3. मानुषी छिल्लर
पहले Miss India और फिर Miss World का खिताब जीतने के बाद मानुषी Social-crush बन गईं. साल 2000 में प्रियंका चोपड़ा के 17 साल बाद मानुषी ने ये हासिल किया. इनके मिस वर्ल्ड बनते ही हर कोई इनके बारे में जानने के लिए बेताब हो गया. और इस Internet Sensation Girls का crush आज भी इनके फैन्स में जारी है.

Internet Sensation Girls

4. साक्षी मलिक
ये फिल्म “सोनू की टीटू की स्वीटी” के गाने “बम डिग्गी डिग्गी बम बम” गाने में कैमियो के बाद साक्षी मलिक जलवा फैल गया.और कुछ ही दिनों में उनके फॉलोवर्स 1M से ज्यादा हो गए.और इस एक Video से साक्षी मलिक आ गयी Internet Sensation Girls की इस सूची मे.

Internet Sensation Girls

छत्तीसगढ़ की ये काली परी बनी टॉप मॉडल,स्कूल में बच्चे चिड़ाते थे

5. स्मृति मंधाना
Indian Woman Cricket की खिलाड़ी स्मृति मंधाना अपना रिकॉर्ड बनाते ही छा गईं. मार्च 2018 में वह woman T-20 International Match में सबसे तेज़ 50 रन बनाने वाली महिला बनीं. इन्होंने 30 बॉल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ Half-Century बनाई. लोगों में वुमन क्रिकेट के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई इसी वजह से रातों-रात Internet Sensation Girls बन गई.

Internet Sensation Girls

और भी जाने Internet Sensation Girls के बारे मे…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *