कैंसर से हारे एक्टर इरफ़ान खान ट्विट किया ऐसा कि रोने लग गया बॉलीवुड, कहा हो गया समय पूरा

Irrfan Khan Health – इरफ़ान खान ने ये कह दिया कि उन्हें अब चिंता नहीं है, कि अब उनके पास कितना समय है.

Irrfan Khan Health News : सभी को पता ही है की बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर इरफ़ान खान आज कल अपनी बीमारी से जूझ रहे है.  अभिनेता इरफ़ान खान की बीमारी को डॉक्टर भी बचाने के लिए अलग अलग तरीके अपना रहे है लेकिन दिन पर दिन बीमारी बढ़ती जा रही है. इरफ़ान खान और उनकी पत्नी समय समय पर अपने फैंस को ट्विट के द्वारा तबियत के बारे में बताते रहते है. मगर अब उन्होंने ऐसा मैसेज किया है जिससे ऐसा लगता है कि इरफ़ान खान खुद ही अपनी बीमारी से तंग आ चुके है.  उन्होंने ऐसा मैसेज किया है, जिसे पढ़ कर न केवल फैंस बल्कि पूरा बॉलीवुड उदास हो गया है.

वैसे आपको बता देते है की अभिनेता इरफ़ान खान इस वक्त लंदन में अपना इलाज करवा रहे है.  इरफ़ान खान ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान (Irrfan Khan Health) ये बताया है वो लंदन में रह कर कैसा महसूस कर रहे है.

Irrfan Khan Health

अपनी फीलिंग्स के बारे में इरफ़ान का कहना है कि इस बीमारी ने उन्हें समर्पण के लिए पूरी तरह से तैयार किया है. इसके साथ ही इरफ़ान का कहना है कि अब इस बीमारी का अंजाम क्या होगा, उन्हें इस बात की चिंता नहीं है. इरफ़ान खान ने ये तक कह दिया कि उन्हें अब चिंता नहीं है, कि अब उनके पास कितना समय है, दो महीने, चार महीने या आठ साल.(News Irrfan Khan Health)

लग रहा है इरफ़ान ख़ान की बीमारी का इलाज मुश्किल

इसके साथ ही इरफ़ान ख़ान ने कहा कि उन्हें आजादी के मायने समझ आ चुके है. आप यह जानकर दुखी होगे की इरफ़ान अभी अपनी बीमारी की वजह से डॉक्टर के द्वारा किए गये प्रयोग का हिस्सा बन चुके है .  क्यूकि उनकी बीमारी काफी ख़तनाक है और किसी भी विज्ञान के पास ज़्यादा जानकारी नही है. जिस कारण से इरफ़ान ख़ान की बीमारी का इलाज ढूँढना मुश्किल लग रहा है. इरफ़ान खान का कहना है कि उन्होंने अपने जीवन के लिए कुछ सपने देखे है और इन सपनो को वो पूरा भी करना चाहते है. मगर इसी बीच इतना सब कुछ हो गया कि अब उन्हें अपनी मंजिल बहुत करीब नजर आ रही है.

Chad Gayi Hai : अक्षय कुमार नशे में धुत्त होकर धोती उठाकर किया बेढंगा डांस, बोले- हमको चढ़ गई ह

Irrfan Khan Health – इरफ़ान ने इस बीमारी के दौरान होने वाले दर्द के बारे में भी बताया है.अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो अब इरफ़ान धीरे धीरे टूटते जा रहे है और उनके फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट और उनके लिए दुआ कर रहे है. वैसे आपको बता देते कि इरफ़ान खान की नयी फिल्म कारवां भी रिलीज़ के लिए तैयार है उनकी अंतिम फिल्म  फिल्म ब्लैकमेल रिलीज़ हुई थी

इरफ़ान खान के लिए इस फिल्म के कुछ मायने नहीं रह गए है, क्यूकि वो खुद अपनी जिंदगी के कारवां से लड़ रहे है ऐसे में हम तो यही दुआ करते है कि ईश्वर उन्हें जल्द ठीक कर दे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *