बागी बिगाड रहे संघठन की गणित , सुखदेव , सुनील पहाड़िया सबसे मजबूत दावेदार

सुखदेव , सुनील पहाड़िया सबसे मजबूत दावेदार

Mewar News -मोहनलाल सुखाड़िया विवि मे छात्रसंघ चुनाव के लिए शनिवार को नामाकन भरा गया और सभी उम्मीदवार ने लिगदोह समिति की सिफारिशो की पूरी पालना की. इन सबके बीच इस छात्रसंघ चुनाव मे सभी पोस्ट पर कोई न कोई संघठन से बागी चुनाव लड़ रहा है. अध्यक्ष पद पर सुखदेव डांगी ,उपाध्यक्ष पद पर अरविंद सिह , महासचिव पद पुष्कर प्रजापत और सयुक्त सचिव पद पर सुनील पहाड़िया सभी के सभी उम्मीदवार अपने अपने संघठन से बागी है और छात्रो से बातचीत पर अध्यक्ष पद पर सुखदेव डांगी और सयुक्त सचिव पद पर सुनील पहाड़िया को सबसे मजबुत दावेदार के रूप मे नाम सामने आया है वही अरविंद सिंह भी मजबुत प्रत्याक्षी के रूप मे मेदान मे है. छात्रो का मानना है की किसी बहकावे मे नही आकर वो आम छात्र को विजय बनाएगे इसे देखकर कर लगता है की इस बार बागी संघठन के समिकरण बिगाडने को पूरी तरह से कमर कस चुके है.

ABVP और NSUI दोनो ही संघठन ने बागीयो को मनाने की पूरी कोशिश लेकिन सारी कोशिश नाकाम रही. पिछले कुछ सालो का इतिहास देखा जाए तो बागी हमेशा भारी पडे है और इसका भुगतान संघठनो को करना पड़ा है.

डांगी को दिया निखिल राज ने समर्थन

निर्दलीय चुनाव लड़ रहे सुखदेव डांगी को रविवार को निखिल राज ने अपना समर्थन दिया इसी के साथ विवि मे जोरो से चर्चा शुरू हो गयी साथ ही साथ साइस कॉलेज अध्यक्ष कार्तिक सिह और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष लोकेश बमबोरिया , उपाध्यक्ष भास्कर पुरोहित छात्रनेता और पूर्व कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष प्रत्यक्षी लवपाल सिंह ने भी समर्थन दिया

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *