सबकुछ जानें – कितना अलग होगा पहले वाले से New Version Of JioPhone

New Version Of JioPhone At 41st AGM

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड कंपनी ने 41th Annual जनरल मीटिंग की दौरान  New Version Of JioPhone 2 लॉन्च किया है. यह JioPhone का अगला variant है. इस दौरान कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने दावा किया है कि देश में जियोफोन के 25 मिलियन यूजर्स हैं.

JioPhone 2 में नए feacture दिए गए हैं. इसमें QWERTY Keypad के साथ 2.4 इंच की QVGA Display दी गई है. इसकी बैटरी 2,000 mAh की है. इस फोन की कीमत 2,999 रुपये है और यह 15 Augest से मिलेगा. हालांकि इसकी प्राइस 501 रुपये ही है.

New Version Of JioPhone

इस फोन ब्लैकबेरी फोन की तरह ही चार नेविगेशन की दी गई हैं. यह फोन KaiOS पर चलता है,इसमें दो सिम कार्ड लगा सकते हैं  और मेमोरी वेरिंट की बात करें तो इसमें 4GB की इंटरनल मेमोरी के साथ 512MB रैम दी गई है. इसमें माइक्रो SD Card का सपोर्ट भी दिया गया है जिसके जरिए 128GB तक मेमोरी बढ़ाई जा सकती है.

New Version Of JioPhone 2 will be made available for Rs. 2,999

New Version Of JioPhone में फेसबुक , वॉट्सऐप,यूट्यूब सहित गूगल के ऐप्स काम करेंगे. हालांकि अब पुराने जियो फोन में भी Whatsapp, Youtube और Facebook का सपोर्ट मिलेगा.इसमें VGA फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरा में एलईडी फ्लैश भी दिया गया है.

अब 11,999 रूपए शुरुआती कीमत के साथ ऑनर 7X उपलब्ध

इसके लिए कंपनी ने अपग्रेड Offer भी रखा है जिसके तहत पुराने JioPhone को 501 रुपये देकर नया JioPhone 2 ले सकते हैं. हालांकि 501 रुपये इफेक्टिव प्राइस है,इस फोन में फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

क्या है Jio GigaFibe?

JioGigaFiber Fiber To The Home यानी FTTH पर आधारित है.  अभी जिस केबल से आपको इंटरनेट मिलता है वो इस स्पीड इंटरनेट देने लायक नहीं होते .FTTH का मतलब ये है कि अगर आपको इंटरनेट सर्विस चाहिए तो आपके घर तक एक केबल दिया जाएगा.FTTH की वजह से स्पीड भी मिलेगी.

8वीं फेल लड़का बना करोड़पति, रिलायंस से लेकर अमूल है इनका क्लाइंट

Jio GigaFibe के लिए यूज की जाने वाली केबल दूसरों के मुकाबले Fast कनेक्टिविटी प्रोवाइड करती है. यह मौजूदा केबल के मुकाबले बेहतर होगी और इससे High Speed कनेक्टिविटी मिलेगी और Online गेमिंग भी पहले से बेहतर होगी.

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *