उत्तर प्रदेश सरकार का क्रैश हुआ चार्टर्ड प्लेन, राहगीर समेत 5 की मौत

MewarNews – Plane Crash मुंबई के रिहायशी इलाके सर्वोदय नगर में  दोपहर एक विमान क्रैश हो गया. विमान में 4 लोग सवार थे. इस हादसे में पाँच की मौत हुई है. विमान में सवार सभी 4 के अलावा 1 राहगीर की भी मौत हुई है. बताया जा रहा है कि विमान जिस समय क्रैश हुआ लोग उस जगह से गुजर रहा था. पायलट के अलावा इस विमान में 2 टेक्निशियन भी बैठे थे, जिनकी मौत हुई है.

इस विमान का मॉडल VT-UPZ, किंग एयर C90 है.  मुंबई के घाटकोपर इलाके में Plane Crash हुआ है.  आपको बता दें कि जिस जगह से विमान क्रैश हुआ है वो रिहायशी इलाका है. मौके पर फायर ब्रिगेड पहुंच गई है. ये विमान दोपहर 1.13 बजे क्रैश हुआ.

plane crash

पहले इस तरह की खबर आई थी कि ये प्लेन UP सरकार का है, लेकिन बाद में सरकार की ओर से बयान आया कि ये सरकार UP सरकार का नहीं है. UP सरकार का कहना है कि उन्होंने ये विमान मुंबई की ही एक कंपनी UY Aviation Pvt Ltd. को बेच दिया था.

UP सरकार ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि ये विमान 2014 तक उत्तर प्रदेश सरकार के पास था. लेकिन 2014 में ही बेचा गया था.

बताया जा रहा है कि ये Juhu एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहा था, जैसे ही Plane Crash हुआ अचानक उसमें आग लग गई. विमान सीधा इलाके की जागृति बिल्डिंग के पास एक निर्माणाधीन बिल्डिंग पर गिरा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *