वसुंधरा राजे ही होगी विधानसभा मे CM का चेहरा : अमित शाह

Rajasthan CM Face : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को राज्य नेतृत्व पर संदेहों को दूर करते हुए कहा कि Rajasthan CM Face के रूप मे  मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे राज्य भाजपा को चुनाव में ले जाएंगे.

एक बार फिर Rajasthan CM Face होगी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे

“युद्ध शुरू हो गया है और अब कोई भ्रम नहीं होना चाहिए,उन लोगों के लिए, जो दिल्ली में शिकायत करते हैं, अब यह मामला नहीं होना चाहिए.संदेह मत करो वसुंधरा राजे ने यहां कुछ उत्कृष्ट काम किया है और बीजेपी जीतने के लिए निश्चित है . एक बार फिर से एक बहुमत के साथ राजे के रूप में शपथ ली जाएगी, ‘शाह ने शनिवार को जयपुर में दो दिवसीय राज्य समिति की कार्यकारी समिति की बैठक के समापन सत्र को संबोधित करते हुए कहा.

Rajasthan CM Face

शाह की एक दिवसीय यात्रा दो सप्ताह पहले जयपुर की प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा का विस्तार था और राज्य भाजपा के लिए अपनी ताकत दिखाने के लिए इस छोटी अवधि में एक और मौका था. यह यात्रा राज्य भाजपा द्वारा भव्य स्वागत के साथ-साथ अपने जमीनी के स्तर के कार्यकर्ता को संगठित करने के साथ-साथ राजनीतिक रैली में बदल गई थी.

Rajasthan Opinion Poll 2018: कौन जीतेगा राजस्थान चुनाव ?

इस यात्रा ने राज्य नेतृत्व पर किसी भी संदेह को भी मंजूरी दे दी और शाह ने अपने भाषण के दौरान कई तरीकों से राजे का समर्थन किया. इसे स्पष्ट कर दिया कि राजे के बारे में अटकलों को अपना रास्ता नहीं मिल रहा है – अब और आने वाले विधानसभा चुनावों में – कोई भार नहीं है.

PM Modi Jaipur- लोग अब कहने लग गये हैं कांग्रेस को ‘बेलगाड़ी’, उनके तमाम नेता बेल पर बाहर हैं

उन्होंने कहा, यह एक चुनावी राज्य है और इस बैठक को चुनाव के लिए जमीन के काम से कम कुछ भी नहीं माना जाना चाहिए, उन्होंने जोर देकर कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं को हर दिन कम से कम 18 घंटे का काम करने की सलाह दी जाती है. अनुशासन या घुसपैठ के लिए कोई जगह नहीं होगी, उन्होंने इसे स्पष्ट कर दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *