Sacred Games Netflix Series रोंगटे खड़ी कर देने वाली कहानी

Sacred Games Netflix Series –  भारत में 6 July 2018 को netflix series ने अपने पाव जमाने शुरू कर दिए है.Netflix  पर 6 July से  ‘सेक्रेड गेम्स’ पर  सीरीज शुरू हुई है. यह सीरीज विक्रम चंद्रा नॉवेल के पर आधारित है, First सीज़न मे Sacred Games Netflix पर 8 एपिसोड दिखाए जाएगे. Sacred Games Review अभी तक अच्छे रिव्यूज़ आए हैं. Sacred Games की कहानी सैफ अली ख़ान से शुरू होती है जो मुंबई  के ईमानदार पुलिस का किरदार निभा र्हे है और उनका नाम सरताज सिंह  है. सरताज सिंह एक अनजान को एक अंजान व्यक्ति फोन करता है और कहता है कि बचा सकते हो तो बचा लो मुंबई 25 दिन में खत्म हो जाएगी. वो आदमी कोई और नहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी होता है जिसे कई वर्षो से पुलिस ढूंढ़ रही है और इसमे इसमे शहर का सबसे बड़ा गैंगस्टर गणेश गायतोंडे के रोल मे है.

Sacred Games Netflix

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इस फोन के बाद सरताज उसे ट्रेस कर लेता है. फिर सिद्दीकी से सरताज मिलता है लेकिन फिर कुछ ऐसा होता है कि दर्शक शॉक में रह जाता है. और उस पल से सरताज ये पूरी गुत्थी सुलझाने में लग जाता है, 8वे एपिसोड तक कई शॉकिंग चीजें हो चुकी होती है और कई पात्र मार जाते है.सरताज जब ये गुत्थी सुलझाने लगता है तब कहानी के आगे बढ़ने के साथ पता चलता है की ये साजिश ऐसी है कि कल्पना नहीं की जा सकती इसमें इतने बड़े लोग शामिल है .

कैंसर से हार एक्टर इरफ़ान खान ट्विट किया ऐसा कि रोने लग गया बॉलीवुड, कहा हो गया समय पूरा

उसके साथ राधिका आप्टे जो Sacred Games Netflix Series मे भारतीय गुप्तचर एजेंसी रॉ की अफसर अंजलि माथुर के किरदार मे है वो भी केस की परतें खोलने में भाग-दौड़ करती है. 8वें एपिसोड तक दर्शक की निगाहे कहानी से हट नही पाती है.

‘Sacred Games’ सीज़न-1 में गायतोंडे की कहानी जिन 8 अध्यायों में आगे बढ़ती हैं उनके हर नाम में एक पौराणिक पात्र है, ऐसा जिसकी कहानी अचंभित कर देती है. मसलन अश्वत्थामा, या रुद्र.

Sacred Games Netflix Review

Sacred Games सैफ अली खान और  नवाजुद्दीन सिद्दीकी की खूबसूरत कहानी है.’ अगर बॉलीवुड कुछ हटकर करना चाहे तो वह किसी को भी टक्कर दे सकता है ,यह इस सीरीज के माध्यम से अनुराग कश्यप, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान की तिकड़ी ने दिखा दिया है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *