देखने से पहले जानें कैसी है संजय दत्‍त बायोप‍िक संजू – Sanju Movie Review

Sanju Movie Review : Mewar News अपने पाठकों के लिए Sanju का क्‍व‍िक रिव्‍यू लेकर आया है। यहां हम आपको फ‍िल्‍म के बारे में तमाम जानकारी देंगे जो संजय दत्‍त और रणबीर कपूर के फैन्‍स जरूर जानना चाहेंगे।

रणबीर कपूर की Sanju थ‍िएटर्स में पहुंच गई है। सुबह वाले शोज को देखा जाए तो फ‍िल्‍म को जोरदार ओपन‍िंग‍ मिली है। राजकुमार हिरानी के न‍िर्देशन में बनी इस फ‍िल्‍म में परेश रावल सुनील दत्‍त के रोल में हैं और मनीष कोइराला नरगिस के किरदार में नजर आएंगी और अनुष्‍का शर्मा, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, विकी कौशल, जिम सरभ भी अहम रोल में हैं।

Download – Race 3 Full Mouvi

Mewar News अपने पाठकों के लिए Sanju Movie Review लेकर आया है। यहां हम आपको फ‍िल्‍म के बारे में तमाम जानकारी देंगे जो संजय दत्‍त और रणबीर कपूर के फैन्‍स जरूर जानना चाहेंगे। दरअसल संजय दत्‍त की जिंदगी को लेकर जुड़े व‍िवाद जानने को लेकर भी दर्शकों में कौतुहल है। और फ‍िल्‍म की शुरुआत भी ऐसे ही होती है।

Sanju Mouvi Review

कहानी का पहला हिस्‍सा खासतौर पर संजय दत्‍त की लाइफ के उस हिस्‍से पर फोकस किया गया है जब संजय दत्‍त ड्रग एड‍िक्‍शन से गुजर रहे थे। ओपनिंग सीन में संजय दत्‍त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर अपनी जीवनकथा लिखने वाले राइटर से बात करते नजर आते हैं। बातचीत में उनकी तुलना महात्‍मा गांधी से होती है। हालांक‍ि ये सीन ज्‍यादा प्रभावशाली नहीं है लेकिन आने वाली कहानी की भूमिका बांध देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *