सड़क पर आए बापूजी और टप्पू, दयाबेन लापता, हंसता-खेलता जेठालाल परिवार का टूट गया -Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News

आसान नहीं है जेठा लाल की जिंदगी Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News

Mewar News : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Newsगोकुलधाम सोसाइटी में होने वाली हरकत और हंगामा उन्हीं की जिंदगी से जुड़ा हुआ होता है.: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में आसान नहीं है जेठा लाल की जिंदगी . यहा होने वाली हरकत और हंगामा सभी उन्हीं की जिंदगी से होता है. इन दिनों गोकुलधाम सोसाइटी के दुलारे जेठा लाल पर 100 करोड़ रु. के बैंक फ्रॉड के आरोप लगे हुए हैं उन की जान मुश्किल में आई हुई है. इस मामले की जांच करने के लिए इंस्पेक्टर पांडेय हैं, और सोसाइटी के लोगों से पूछताछ करते हैं. पूछताछ के बाद ‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah‘ में पांडेय आखिर में इस नतीजे पर पहुंचते हैं कि Jethalal के इस फ्रॉड में बापूजी और टप्पू भी शामिल हैं. 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News

हर कोई बहुत ही इमोशनल हो जाता है बापूजी और टप्पू गोकुलधाम छोड़ने का फैसला करते हैं, लेकिन वे अपनी बात पर डटे रहते हैं. लेकिन तभी दो लोग उन्हें कार में बिठाकर सेनोरिका आइलैंड पर ले जाते हैं, जहां उनकी मुलाकात Jethalal से होती है. Jethalal वहां अपने ग्रुप के साथ छुट्टियां मना रहा होता है. बापूजी और टप्पू को जेठालाल से बात करने का मौका नहीं मिल पाता. जैसे ही वे जेठालाल के साथ सोसाइटी में एंटर करते हैं,  सोसाइटीवासी उनसे सवाल पर सवाल करते हैं.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News पढ़ते रहीये

जेठालाल को इंस्पेक्टर पांडेय गिरफ्तार कर लेता है इससे पहले कोई जवाब दे पाता, .  ऐसे में सबके मन में कि क्या वाकई जेठालाल ने 100 करोड़ रु का घपला किया है यही सवाल उठता है? क्या होगा बापूजी और टप्पू का ? क्या दया की मां के वहा अहमदाबाद चले जाएंगे?  क्योंकि कहानी अभी बाकी है  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भरपूर धमाल देखने को मिलेगा.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *