विनोद कांबली की बीवी ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

मुम्बई। पूर्व क्रिकेटर Vinod Kambli’s Wife एंड्रिया ने गायक संगीतकार अंकित तिवारी के पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जबकि अंकित तिवारी के परिवार की ओर से विनोद कांबली पर मारपीट करने का आरोप लगाया।दरअसल पुलिस  FIR 58 साल के पीड़ित शख्स राजेंद्र कुमार तिवारी ने  भी दर्ज कराई है,  . क्रिकेटर रहे विनोद कांबली ने कहा कि वह भी इस मामले में Cross FIR दर्ज कराएंगे.

बता दें यह मामला रविवार दोपहर में मुंबई के एक मॉल का है.

इस पूरे मामले पर अंकित त‍िवारी ने कहा, “हम लोग रविवार को मलाड इलाके के एक मॉल में परिवार के साथ गए हुए थे. उस समय मैं अपने पापा, मेरी भतीजी परी ,के साथ वहां था. भतीजी परी ने खेलने की इच्छा जताई, जबकि हम लोग कह रहे थे की पहले खाना खा लेते हैं ,लेकिन पापा परी को लेकर गेम जोन में जा रहे थे. तभी एक महिला (Vinod Kambli’s Wife) शायद किसी ना किसी को मुक्का मारने के लिए तैयार थी.

Ankit TIwari

“उस महिला ने मेरे पिताजी को बाएं हाथ से मारा, जिसकी वजह से उनकी आंख पर चोट लगी , हमें लग गया की कुछ ना कुछ हुआ है मेरे पापा ने हमें बताना नहीं चाहा, लेकिन उनकी आंखें भर गयी जिसे देखकर हमारी रूह कांप गयी . मेरी परी घबरा सी गयी . फिर जिस इंसान  के घर में 2-2 बहु हों, वो इंसान रोते हुए सबकुछ बता रहा था . यह हमारे परिवार की बात है. जो भी मेरे पिताजी के साथ किया गया है वो गलत है .”

बांगुर नगर पुलिस स्टेशन इस मामले में IPC Section 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और Section 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया गया है.

इस व‍िवाद के बढ़ने के बाद विनोद कांबली ने कहा कि वह भी इस मामले में Cross FIR दर्ज कराएंगे. “मेरी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार किया उस आदमी ने. उसने मेरी पत्नी को गलत तरीके से टच किया था मुझे उसके खिलाफ केस दर्ज करना चाहिए. मैंने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है. हम इस केस में Follow-UP करेंगे.’

इस मामले में पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर विजय बाने ने कहा है कि उन्हें फिलहाल Vinod Kambli’s Wife Case की जानकारी नहीं है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *