Zero Celebrates Eid : सलमान खान के गालों पर शाहरुख खान का चुम्मा, जानें 5 बिंदास बातें

शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जीरो’ का ईद टीजर रिलीज हुआ है, जिसमें वह सलमान खान के साथ न सिर्फ नजर आ रहे हैं, बल्कि दोनों हंसते-मुस्कुराते और थिरकते दिखाई दे रहे हैं.

नई दिल्ली: सलमान खान और शाहरुख खान इंडस्ट्री के दो ऐसे सुपरस्टार्स हैं, जिन्हें साथ देखने के लिए हमने सालों तक इंतजार किया. ‘करण अर्जुन (1995)’ में साथ नजर आए इन दिग्गज अभिनेताओं के बीच किन्हीं वजहों से मन-मुटाव हुआ और दोनों की राहें जुदा हो गईं. एक वक्त इनकी दोस्ती की मिसाले दी जाती थी, लेकिन फिर समय ऐसा भी आया जब दोनों को साथ देख पाना मुश्किल से नामुमकिन हो गया था. कुछ सालों पहले कॉग्रेस नेता बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में दोनों एक-दूसरे के सामने आए और दूरियां मिटाते हुए इन्होंने गले लगा लिया. तब से अब तक दोनों के रिश्तें काफी बदल चुके हैं और इन्हें ऑनस्क्रीन-ऑफस्क्रीन हमने साथ देखा. लेकिन इस ईद पर दोनों ने अपने फैन्स को ऐसा तोहफा दिया, जो किसी ईदी से कम नहीं. शाहरुख खान की आगामी फिल्म ‘जीरो‘ का ईद टीजर रिलीज हो चुका है, जिसमें वह सलमान के साथ न सिर्फ नजर आ रहे हैं, बल्कि दोनों हंसते-मुस्कुराते और थिरकते दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं ‘जीरो’ के ईद टीजर से जुड़ी 5 खास बातें.

1- सलमान के गालों पर शाहरुख का चुम्मा
सलमान खान ऑनस्क्रीन किसिंग सीन देने से परहेज करते हैं. लेकिन जब बात दो भाईयों की हो तो एक चुम्मा तो बनता है साब. टीजर के आखिर में जब सलमान की गोद में शाहरुख बैठे होते हैं, तो एसआरके हंसते हुए उनके गालों को चूम लेते हैं. यह सीन वाकई आपके दिल को छू लेगा.

‘जीरो’ के टीजर में शाहरुख को भाईजान ने लिया ‘गोद’, SRK नहीं सलमान हैं ईद का चांद

2- सलमान की गोद में शाहरुख
टीजर का सबसे अनोखा हिस्सा वह है जिसमें बौने शाहरुख खान, सल्लू मियां की गोद में चढ़ जाते हैं. दोनों सुपरस्टार्स का यह अंदाज वाकई मनमोहक है. ऐसा सीन न आपने बॉलीवुड में कभी देखा होगा और शायद आगे देख भी न पाएं.

देखें, ‘जीरो’ का ईद टीजर…

3- हाथ मिलाने से लेकर गले लगाने तक
सालों से दर्शकों ने इनकी दोस्ती और दुश्मनी के किस्से सुने हैं. लेकिन टीजर में इनकी अंदाज देख, आप बेशक खुश हो जाएंगे. इसमें दोनों एक-दूसरे को सलाम ठोंकते हैं, हाथ मिलते हैं और फिर अपने ही अंदाज में डांस करना शुरू कर देते हैं.

सलमान खान की Race 3 ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 130 करोड़, आमिर खान को पछाड़ा

4- देसी अंदाज में थिरके सुपरस्टार
टीजर में सलमान कहते हैं, “मिला ले हमसे हाथ…” और फिर शाहरुख उनसे हाथ मिलाते हैं और दोनों सुपरस्टार बिल्कुल देसी अंदाज में थिरकने लगते हैं. इसमें दोनों एक-दूसरे के सिग्नेचर स्टेप्स भी कॉपी कर रहे हैं.

5- न कोई छोटा न बड़ा, दोनों बराबर
टीजर की शुरुआत शाहरुख से होती है, जो फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं. स्टेज पर जैसे ही शाहरुख उतरते हैं, भीड़ तेजी से चिल्ला उठती हैं, लेकिन असलियत यह है कि वह शाहरुख नहीं बल्कि सलमान खान के नाम के नारे लगा रही होती है. आमतौर पर ऐसी सिचुएशन पर कोई भी दुखी हो सकता है, लेकिन एंट्री करते ही सलमान, शाहरुख से कहते हैं, “क्या बउआ सिंह, सुना है जिसके पीछे लग जाते हो, लाइफ बना देते हो.” कहने का मतलब यह है कि इस सीन में भले ही सलमान खान को बड़ा सुपरस्टार और बड़ा कद का दिखाया गया हो, लेकिन उन्होंने अपने शानदार डायलॉग से साफ कर दिया कि दोनों बराबर हैं.

बता दें, ‘जीरो’ का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख खान बौने आदमी बउआ सिंह कs किरदार में दिखेंगे. फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी होंगी, जबकि सलमान खान स्पेशल अपीयरेंस देंगे. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *